सट्टा बाजार ने कर्नाटक में कांग्रेस के लिए 120-130 सीटों की भविष्यवाणी की

सट्टा बाजार चलाने वाले सटोरियों ने कर्नाटक में कांग्रेस पर अपना पैसा लगाया है, जहां बुधवार को 224 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ था। कहा गया है कि सबसे पुरानी पार्टी लगभग 120-130 सीटों के साथ ‘उल्लेखनीय जीत’ हासिल कर सकती है।

सटोरियों ने भविष्यवाणी की है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अधिकतम 80 सीटें जीतेगी, जबकि जनता दल-सेक्युलर (जेडी-एस) को 37 सीटें मिलने की उम्मीद है।

हापुड़ के सट्टा बाजार के एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि कांग्रेस को 110 सीटें मिल सकती हैं, जबकि भाजपा को अधिकतम 75 सीटें मिलने का अनुमान है।

इस बीच, फलौदी सट्टा बाजार से जुड़े लोगों ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को 137 सीटें मिलने की संभावना है, जबकि भाजपा को केवल 55 सीटें मिलने की उम्मीद है।

फलौदी सट्टा बाजार ने जनता दल-सेक्युलर को 30 सीटें मिलने का अनुमान जताया है।

पालनपुर सट्टा बाजार के अनुसार, कांग्रेस को 141 सीटें मिलने का अनुमान है, जबकि भाजपा को 57 सीटें मिलने का अनुमान है। जद-एस को 24 सीटें मिलने की संभावना है।

ये संख्याएं कांग्रेस पार्टी के लिए एक अनुकूल परिणाम का संकेत देती हैं, जो अपने प्रतिद्वंद्वियों पर महत्वपूर्ण बढ़त का सुझाव देती हैं।

कुल मिलाकर सट्टा बाजार ने 224 सीटों वाली विधानसभा में कांग्रेस को 120 से 130 सीटें मिलने का अनुमान जताया है। सट्टेबाजों को अनुमान है कि भाजपा को 70 से 80 सीटें मिल सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Right Menu Icon